विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर जिला कार्यालय परिसर पर वृक्षारोपण किया गया। जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने आज समय 10ः00 बजे पूर्वाह्न विकास भवन में विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया गया।
उŸाराखण्ड सरकार कार्यालय जिला सूचना अधिकारी, रूद्रप्रयाग फोन/फैक्स न0 01364233871 म्उंपस.पदवितउंजपवदतचह871/हउंपसण्बवउ प्रेस नोट14 रूद्रप्रयाग 05 जून, 2017(सू0वि0) विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर जिला कार्यालय परिसर पर वृक्षारोपण किया गया। जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल, पुलिस अधीक्षक पी0एन0मीणा, उप वन संरक्षक राजीव धीमान, मुख्य विकास अधिकारी डी.आर.जोशी, उप जिलाधिकारी सदर मुक्ता मिश्र, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ0 सरोज नैथानी सहित वन कर्मचारियों द्वारा विभिन्न प्रजाति के फलदार व चारायुक्त वृक्षों का रोपण किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि प्रकृति के सौन्दर्य को बरकरार रखना हम सब की सामूहिक जिम्मेदारी है। कहा कि पर्यावरण के प्रति हर व्यक्ति को जागरूक करने के लिये अभियान चलाये जा रहे है, ताकि आम आदमी जागरूक होकर अपने दायित्वों को निभा सकें। कहा कि बेहतर कल के लिये सभी को पर्यावरण की रक्षा करनी होगी। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक वृक्ष लगाकर उनका संरक्षण भी किया जाना चाहिए। प्रेस नोट15 रूद्रप्रयाग 05 जून, 2017(सू0वि0) जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने आज समय 10ः00 बजे पूर्वाह्न विकास भवन में विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान कई विभागों के कर्मचारी के समय पर कार्यालय न पंहुचने पर नाराजगी व्यक्त की। जिलाधिकारी ने सम्बन्धित विभागाध्यक्षो को निर्देश दिये कि समय पर कार्यालय न पंहुचने वाले कर्मचारियों से स्पष्टीकरण लेते हुए रिपोर्ट प्रस्तुत करे तथा सम्बन्धित कर्मचारी का स्पष्टीकरण सन्तोषजनक नही मिलने पर एक दिन का वेतन रोके। जिलाधिकारी ने कहा कि जिले के विकास के लिए हम सभी को अपनी कार्य शैली परिवर्तित करनी होगी। सभी अधिकारी, कर्मचारी कार्य के प्रति अनुशसित व ईमानदारी रखें।कार्य के प्रति लापरवाही करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। कार्यालय जिला सूचना अधिकारी, रुद्रप्रयाग।