विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
प्रमुख सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने सभी अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव, प्रभारी सचिवों से अपेक्षा की है कि वित्तीय वर्ष 201819 के विभागीय आयव्ययक तथा नई मांग से सम्बंधित सूचना वित्त विभाग को दिनांक 25 जनवरी, 2018 तक निश्चित रूप से उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
प्रमुख सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने सभी अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव, प्रभारी सचिवों से अपेक्षा की है कि वित्तीय वर्ष 201819 के विभागीय आयव्ययक तथा नई मांग से सम्बंधित सूचना वित्त विभाग को दिनांक 25 जनवरी, 2018 तक निश्चित रूप से उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने वित्तीय वर्ष 201819 के विभागीय आयव्यय का प्रस्ताव आॅनलाईन तथा नई मांग की प्रस्ताव मैनुअल वित्त विभाग को 25 जनवरी तक उपलब्ध कराने के लिए पत्र भी प्रेषित किया है। उन्होंने कहा कि जिन विभागों द्वारा अभी तक प्रस्ताव प्रस्तुत नहीं किए गये है वे 25 जनवरी तक उपलब्ध करा दें। इस क्रम में अपर सचिव वित्त श्री एल.एन.पन्त ने समस्त अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव को पत्र के माध्यम से अवगत कराया है कि वित्तीय वर्ष 201819 के आयव्ययक के प्रस्ताव के सम्बंध में विचार विमर्श हेतु दिनांक 22 जनवरी, 2018 को बैठक प्रस्तावित है। उन्होंने उक्त प्रस्तावित बैठक में चालू निर्माण कार्यों को ससमय पूरा किए जाने हेतु अपेक्षित धनराशि, निर्धारित समयावधि एवं अद्यतन प्रगति आदि वांछित सूचनाओं सहित सम्बंधित अधिकारी को 22 जनवरी, 2018 को प्रतिभाग किये जाने हेतु निर्देशित करने का अनुरोध किया है।

डाउनलोड अनुलग्नक :