विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को स्व.राजेन्द्र शाह इण्टर काॅलेज रानीपोखरी में स्व.राजेन्द्र शाह की नौवीं पुण्य तिथि पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजली दी।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को स्व.राजेन्द्र शाह इण्टर काॅलेज रानीपोखरी में स्व.राजेन्द्र शाह की नौवीं पुण्य तिथि पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजली दी। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि स्व.राजेन्द्र शाह किसान पृष्ठभूमि के व्यक्ति थे। उन्होंने क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने स्व.राजेन्द्र शाह मेमोरियल समिति की मांगों, राजेन्द्र शाह इण्टर काॅलेज रानीपोखरी के जीर्णशीर्ण भवन की जाँच कराकर उनके स्थान पर नवीन कक्षों के निर्माण कराने, रानीपोखरी में स्व.राजेन्द्र शाह की मूर्ति स्थापित करने एवं रानीपोखरी में योगा पार्क के निर्माण पर सहमति व्यक्त की। सरकारी स्तर की किसी योजना को स्व.राजेन्द्र शाह के नाम पर संचालित करने की मांग पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि थानों में रोजगारपरक एलईडी बल्ब निर्माण एवं तकनीकि का प्रशिक्षण एवं उत्पादन कार्य शुरू किया जायेगा। इस केन्द्र का नाम स्व.राजेन्द्र शाह के नाम पर रखा जायेगा। इठारना से कालबन मोटर मार्ग की मांग पर उन्होंने कहा कि इसके लिए स्वीकृति दे दी गई है। एक सिटी बस सेवा बडकोट से वाया डोईवाला, देहरादून तथा एक सिटी बस सेवा बडकोट से वाया रानीपोखरीरायपुरदेहरादून की मांग पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि इन मार्गो पर टाटा मेजिक जैसे वाहनों की इंटरनल सेवा अधिक कारगर होगी, टाटा मेजिक जैसे वाहनों की सेवा से स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिलेगा एवं सवारियों को अच्छी सुविधा भी मिलेगी। इस अवसर पर भाजपा के देहरादून जिलाध्यक्ष श्री शमशेर सिंह पुण्डीर, प्रदेश के सहकारी संघ के अध्यक्ष श्री दान सिंह, स्व.राजेन्द्र शाह मेमोरियल समिति के अध्यक्ष श्री मोहन सिंह बिष्ट, उपाध्यक्ष श्री नारायण दत्त भट्ट आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड अनुलग्नक :