विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों को हरिद्वार में आयोजित एक दिवसीय सम्मेलन व पंचायत महाकुम्भ में प्रतिभाग करने हेतु दल को हरीझण्डी दिखाकर रवाना करते जिलाधिकारी सुशील कुमार व डीपीआरओ एमएम खान।
प्रेसविज्ञप्ति2 सूचना/पौड़ी/दिनांक 15 नवम्बर 2017, त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों का एक दिवसीय सम्मेलन व पंचायत महाकुम्भ में प्रतिभाग करने के लिए जनपद पौड़ी के 15 विकास खंडों से 32 जन प्रतिनिधियों के दल को जिलाधिकारी सुशील कुमार ने हरी झण्डी दिखाकर हरिद्वार के लिए रवाना किया। जिला पंचायत राज विभाग की पहल पर कार्यक्रम पौड़ी ब्लाक के प्रांगण में आयोजित किया गया। जिसमें जनपद के विभिन्न विकास खंडों के ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस्य, जिला पंचायत सदस्य आदि ने हरिद्वार में आयोजित होने वाले एक दिवसीय सम्मेलन व पंचायत महाकुम्भ के तहत विभिन्न कार्यक्रमों में जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे। दल को हरी झण्डी दिखाते हुए जिलाधिकारी सुशील कुमार ने बताया कि शासन की ओर से नये भारत का निर्माण एवं स्वच्छता का संकल्प, ठोस अपशिष्ट प्रबंधन नीति 2017 की मुख्य विशेषताओं की जानकारी, ग्राम विकास डवलपमेंट प्रोग्राम पर चर्चा, पंचायतरात राज व्यवस्थाओं की सशक्तीकरण पर विचार गोष्ठी एवं उत्कृष्ट पंचायतों का सम्मान एवं पुरस्कार वितरण आदि कार्यक्रम आयोजित किये जाने हैं। इस मौके पर जिला पंचायत राज अधिकारी एमएम खान ने बताया कि कार्यक्रम हरिद्वार के हरकी पैड़ी में 16 नवंबर आयोजित किया जा रहा है। जिसमंें पूरे प्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख, क्षेत्र पंचायत सदस्य, प्रधानगण तथा पंचायत एंव अन्य पंचायत प्रतिनिधियों की ओर से प्रतिभाग किया जाएगा। फोटो समाचार जिला सूचना अधिकारी पौड़ी गढ़वाल।