विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
विकास भवन सभागार में आयोजित बैठक में राज्य स्थापना दिवस पर आयोजित खेल महाकुम्भ 2017 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपते जिलाधिकारी सुशील कुमार।
प्रेसविज्ञप्ति1 सूचना/पौड़ी/दिनांक 07 नवम्बर 2017, विकास भवन सभागार में जिलाधिकारी सुशील कुमार की अध्यक्षता में उत्तराखण्ड खेल महाकुम्भ 2017 के आयोजन को लेकर जिला स्तरीय बैठक सम्पन्न हुई। जिलाधिकारी ने युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल की ओर से राज्य स्थापना दिवस पर आयोजित खेल महाकुम्भ 2017 के आयोजन की तैयारियों पर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। शासन से प्राप्त दिशा निर्देशों के क्रम में विभागीय अधिकारियों, खंड विकास अधिकारियों, स्थानीय निकाय एवं शिक्षा व खेल विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि राज्य स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में न्याय पंचायत से लेकर जिला स्तर तक विभिन्न आयु वर्ग में खेल प्रतिगितायें आयोजित की जाएंगी। डीएम ने खेल महाकुम्भ 2017 के तहत 10, 14, 17, 19 35 आर्य वर्ग में विभिन्न स्पर्धाओं के लिए पंजीकरण एवं आयोजन की सभी गतिविधियों को लेकर युद्धस्तर पर तैयारियां करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा कि स्थापना दिवस के पूर्व 8 नवम्बर को कंडोलिया मैदान से प्रातः 8 बजे मैराथन दौड़ की खुली प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इसके अलावा 9 नवम्बर को 17, 19 से 35 आयुवर्ग के धावकों के लिए कंडोलिया से प्रातः 9 बजे क्राॅसकंट्री दौड़ का आयोजन किया जायेगा। प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण आॅनलाइन तथा आॅफलाइन प्रक्रियों से होगा। उन्होंने बताया कि न्याय पंचायत स्तर पर प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी व संकुल प्रभारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा विकास खंड स्तर पर बीडीओ तथा बीईओ को नामित किया गया है। नगर क्षेत्र में प्रतियोगिता के संयोजक ईओ नगर पालिका परिषद तथा जिला स्तर पर जिलाधिकारी के नेतृत्व में प्रतियोगता आयोजित की जाएगी। इस मौके पर खेल महाकुम्भ 2017 के उद्देश्यों पर रोशनी डालते हुए डीओ पीआरडी सत्यपाल सिंह नेगी ने बताया कि महाकुम्भ के तहत कबड्डी, खोखो, ऊंची कूद तथा सौ, दो सौ, चार सौ, आठ सौ मीटर तथा रिले दौड़, वाॅलीबाल, ताइक्वांडो, टीटी, बाॅक्सिंग व जूडो प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। प्रतियोगितायें अलगअलग आयुवर्ग में होंगी। उन्होंने बताया कि न्याय पंचायत स्तर के विजेता ब्लाक तथा ब्लाक स्तर के विजेता जिला स्तर की प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करेंगे। प्रतियोगिताओं के विजेता तथा उप विजेताओं को प्रमाण पत्र व पुरस्कार आदि वितरित किये जाएंगे। इस मौके पर एसएसपी जेआर जोशी, सीडीओ रवनीत चीमा, पीडी एसएस शर्मा, सीएमओ डा. आरएस राणा समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। फोटो समाचार जिला सूचना अधिकारी पौड़ी गढ़वाल।