विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
यूएनडीपी(संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम) के कंट्री डायरेक्टर याको सिलियस ने उत्तराखंड के सर्वांगीण विकास में हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिया।
यूएनडीपी(संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम) के कंट्री डायरेक्टर याको सिलियस ने उत्तराखंड के सर्वांगीण विकास में हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिया। कहा कि राज्यों के साथ कार्य करने के लिए आर्थिक मामले मंत्रालय भारत सरकार ने स्टैण्डर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर तय किया है। इस सिलसिले में मुख्य सचिव एस.रामास्वामी की अध्यक्षता में शुक्रवार को सचिवालय में बैठक हुई। विभागीय सचिवों ने अपनेअपने विभाग में सहयोग के विभिन्न बिन्दुओं को यूएनडीपी टीम के सामने रखा। मुख्य सचिव ने बताया कि यूएनडीपी 2018 से 2022 तक उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करेगा। 15 दिन के अंदर राज्य सरकार की प्राथमिकताओं की सूची सौंप दी जाएगी। देहरादून में यूएनडीपी अपना क्षेत्रीय कार्यालय खोलेगा। सितंबर, अक्टूबर तक यूएनडीपी के एक्सपर्ट और आपरेशन टीम उत्तराखंड का दौरा कर विकास कार्यक्रमों को फाइनल कर लेगी। जनवरी 2018 से उत्तराखंड में यूएनडीपी के कार्य शुरू हो जाएंगें। कंट्री डायरेक्टर ने बताया कि यूएनडीपी उत्तराखंड में पर्यटन, जलवायु परिवर्तन, आपदा प्रबंधन, औषधीय पौधे, लघु उद्योग, नेहरू युवा केन्द्र और एनएसएस को सुदृढ़ करने, आजीविका सुरक्षा, हिमालयी एको सिस्टम, टीका प्रणाली में सुधार और नैनी झील को पुनर्जीवित करने में सहयोग करेगा। इस दौरान डिप्टी कंट्री डायरेक्टर डॉ.राकेश कुमार, प्रोग्राम मैनेजर मनीष मोहन दास, प्रमुख सचिव एमएसएमई मनीषा पंवार, सचिव वित्त अमित नेगी, सचिव ऊर्जा राधिका झा, सचिव वन अरविंद सिंह ह्यांकी, अपर सचिव राघव लंगर, हरीश चंद सेमवाल और यूएनडीपी के अन्य लोग उपस्थित थे।

डाउनलोड अनुलग्नक :