विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
अठूरवाला, जाॅलीग्रान्ट, भानियावाला, कन्हेरवाला एवं नत्थनपुर में पेयजल की समस्याओं के निराकरण के लिए मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी धीरेन्द्र सिंह पंवार ने जल निगम, जल संस्थान एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में बैठक की।
अठूरवाला, जाॅलीग्रान्ट, भानियावाला, कन्हेरवाला एवं नत्थनपुर में पेयजल की समस्याओं के निराकरण के लिए मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी धीरेन्द्र सिंह पंवार ने जल निगम, जल संस्थान एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में बैठक की। श्री पंवार ने इन क्षेत्रों पेयजल समस्याओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने पेयजल की समस्याओं के निराकरण के लिए मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं की भी जानकारी ली। उन्होंने जल निगम एवं जल संस्थान के अधिकारियों को मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिये। डाॅ श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूर्बन मिशन के अन्तर्गत अठूरवाला कलस्टर में पेयजल की समस्याओं के समाधान के लिए ठोस कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि 15 दिन के अन्दर ग्रामसभा अठूरवाला में पेयजल व्यवस्था दुरस्त की जाए। इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष डबल सिंह भण्डारी, महाप्रबन्धक जल संस्थान एस.के. गुप्ता, अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान विनोद रमोला, अधिशासी अभियन्ता जल निगम मीसा सिंह,ग्राम प्रधान अठूरवाला मंजू चमोली, ग्राम प्रधान कान्हरवाला नरेन्द्र नेगी, दिनेश सजवाण, सुमेर नेगी, जयदेव टोलिया, शशि नेगी, धर्मवीर गुसांई, राजकुमार पुण्डीर आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड अनुलग्नक :