विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल की अध्यक्षता में जिला सभागार में समस्त मोटर मार्गो के निर्माण व वन भूमि हस्तान्तरण के लम्बित प्रकरणोें के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक आयोजित की गई।
उŸाराखण्ड सरकार कार्यालय जिला सूचना अधिकारी, रूद्रप्रयाग फोन/फैक्स न0 01364233871 म्उंपस.पदवितउंजपवदतचह871/हउंपसण्बवउ पे्रस नोट27 रूद्रप्रयाग 09 जून, 2017(सू0वि0) जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल की अध्यक्षता में जिला सभागार में समस्त मोटर मार्गो के निर्माण व वन भूमि हस्तान्तरण के लम्बित प्रकरणोें के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। वन भूमि हस्तान्तरण प्रगति की समीक्षा करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि लम्बित प्रकरण के निस्तारण हेतु सभी रेखीय विभाग समन्वय स्थापित कर शीघ्र निस्तारित करें। उन्होंने कहा कि पूर्व मेे स्वीकृत योजनाओं को प्राथमिकता देते हुए कार्य प्रारम्भ किया जाय। साथ ही विभाग इस प्रकार से प्रस्ताव तैयार करे कि आपत्ति न लगे। जिलाधिकारी ने सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वन भूमि संबंधी प्रस्तावों को प्रस्तावक विभाग, वन विभाग व राजस्व विभाग के अधिकारी आपस में समन्वय कर तीव्र गति से उनका निस्तारण करें और वन भूमि से सम्बन्धित प्रकरणों को एक सप्ताह के अन्तर्गत निस्तारित करे। जिलाधिकारी ने लोनिवि ऊखीमठ को 12 लम्बित वन प्रकरण को एक सप्ताह के भीतर निस्तारित करने के निर्देश दिए। इसी के साथ प्रस्ताव बनाने में किसी प्रकार भी प्रकार की दिक्कत आने पर डी.एफ.ओ. रूद्रप्रयाग से सम्पर्क करने को कहा। जिलाधिकारी ने राष्ट्रीय राजमार्ग के वन भूमि सम्बन्धी लम्बित 04 प्रकरण को आगामी बैठक से पूर्व निस्तारित करने के निर्देश अधिशासी अभियन्ता को दिये। उन्होने वन भूमि हस्तान्तरण प्रक्रिया को तेजी से निस्तारित करने के लिए वाॅटसएप ग्रुप बनाने को कहा। बैठक में डीएफओ राजीव धीमान सहित राजस्व, पीएमजीएसवाई, लोनिवि, लघुसिचाई, शिक्षा,, सिंचाई, लघु ंिसंचाई आदि विभागो अधिकारी मौजूद थे। कार्यालय जिला सूचना अधिकारी रूद्रप्रयाग।