विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
जिलाधिकारी मंगेश घिडिल्याल ने बताया कि घोडेखच्चर संचालको द्वारा अतिरिक्त शुल्क ले जाने की शिकायत पर 12 घोडेखच्चर संचालको के लाइन्सेस निरस्त कर दिये गये।
उत्तराखण्ड सरकार कार्यालय जिला सूचना अधिकारी, रूद्रप्रयाग फोन/फैक्स न0 01364233871 म्उंपस.पदवितउंजपवदतचह871/हउंपसण्बवउ पे्रस नोट27 रूद्रप्रयाग 24 मई, 2017(सू0वि0) जिलाधिकारी मंगेश घिडिल्याल ने बताया कि घोडेखच्चर संचालको द्वारा अतिरिक्त शुल्क ले जाने की शिकायत पर 12 घोडेखच्चर संचालको के लाइन्सेस निरस्त कर दिये गये। जिलाधिकारी ने बताया कि पैदल मार्ग पर श्रद्धालुओ को किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए 50 पीआरडी स्वयंसेवक तैनात किये गये है साथ ही सभी यात्रा पडाव पर यात्रियो की स्वास्थ्य परीक्षण के लिए चिकित्सा ईकाई स्थापित कर दी गयी। जिलाधिकारी ने बताया कि श्रद्धालुओ को यात्रा की जानकारी के लिए यात्रा पडावों पर बैनर, फैलेक्सी तथा साइन बोर्ड लगा दिये गये है। जिससे श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की असुविधा न हो। पे्रस नोट28 रूद्रप्रयाग 24 मई, 2017(सू0वि0) मुख्य विकास अधिकारी डीआर जोशी ने बताया कि 25 मई, 2017 जल संचय दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि आयुक्त गढ़वाल मण्डल द्वारा ग्र्राम जवाडी में प्रातः 9ः30 बजे पंचधारा में मन्दिर के समीप में परम्परागत जल श्रोत में वृक्षारोपण/ट्रेचिंग के कार्य का शुभारभ किया जायेगा। उन्होने बताया कि प्रातः 10ः30 बजे आयुक्त गढ़वाल की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार में एक गोष्ठी का आयोजन किया जायेगा। जिसमें जनपद के सम्बन्धित अधिकारियों के द्वारा जल संचय एवं जल सरक्षणजल संवर्द्धन के कार्यो आगामी रणनीति हेतु प्रस्तुतिकरण किया जायेगा। कार्यालय जिला सूचना अधिकारी रूद्रप्रयाग।