विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री/प्रभारी मंत्री उत्तरकाशी श्री मदन कौशिक ने उत्तरकाशी पहुँच कर मंगलवार की बस दुर्घटना में घायल हुए लोगों का हाल जाना।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री/प्रभारी मंत्री उत्तरकाशी श्री मदन कौशिक ने उत्तरकाशी पहुँच कर मंगलवार की बस दुर्घटना में घायल हुए लोगों का हाल जाना। आज सुबह हेलिकॉप्टर से उत्तरकाशी पहुँचे श्री कौशिक दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल 4 यात्रियों को अपने साथ हेलिकॉप्टर से देहरादून ले आए। इन घायलों को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अस्पताल के डाॅक्टरों को निर्देश दिये हैं कि घायलों का समुचित उपचार किया जाये। श्री कौशिक ने यह भी अवगत कराया है कि राज्य सरकार मध्य प्रदेश के अधिकारियों से लगातार सम्पर्क में है । दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के शवों का पोस्ट मार्टम करा कर उन्हें मध्य प्रदेश भेजने की कार्यवाही की जा रही है। प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा निधि से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को उत्तरकाशी में हुई सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है । इस संबंध में मुख्य सचिव एस रामास्वामी ने मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव श्री बीपी सिंह से मृतको का पता, बैंक एकाउंट नंबर, आई.एफ.एस.सी. कोड अपने ईमेल पर तत्काल भेजने के लिए कहा है। मृतकों और गंभीर रूप से घायलों की सूची भी मुख्य सचिव मध्य प्रदेश को भेजी गई है । ज्ञातव्य है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कल हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को रुपए एक लाख तथा गम्भीर घायलों को रुपए पचास हजार देने के निर्देश दिए हैं।

डाउनलोड अनुलग्नक :