विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
आपदा प्रबन्धन के अंतर्गत परगना स्तर पर इन्सीडेनट रेस्पाॅन्स प्रणाली( आई0आर0एस0) के अंतर्गत तहसीलस्तारों में विभिन्न सरकारी विभागों के अधिकारी/कर्मचारियों को आई0आर0एस0 प्रणाली के अनुसार प्रशिक्षण दिया जाना है।
म्उंपसरू क्पवचपजीवतंहंती/हउंपसण्बवउ प्रेस नोट फोन/फैक्स न0 05964225549 सूवि 03 मई ,2017 पिथौरागढ़। सचिव आपदा प्रबन्धन एवं पुनर्वास अमित नेगी उत्तराखंड शासन देहरादून के हवाले से जिलाधिकारी सी0 रविशंकर ने अवगत कराया है कि आपदा प्रबन्धन के अंतर्गत परगना स्तर पर इन्सीडेनट रेस्पाॅन्स प्रणाली( आई0आर0एस0) के अंतर्गत तहसीलस्तारों में विभिन्न सरकारी विभागों के अधिकारी/कर्मचारियों को आई0आर0एस0 प्रणाली के अनुसार प्रशिक्षण दिया जाना है। उक्त संबंध में जानकारी देते हुए जिलाधिकारी ने अवगत कराया कि जनपद पिथौरागढ़ में उक्त प्रशिक्षण एवं अभ्यास दिनांक 6 मई, 2017 को तहसील गंगोलीहाट में एवं 8 मई, 2017 को तहसील धारचूला में कराया जायेगा। दिनांक 6 मई, 2017 को गंगोलीहाट एवं 8मई, 2017 आपदा प्रबन्धन प्रणाली के अनुसार एक प्रशिक्षण एवं अभ्यास की जायेगी इस हेतु आपदा प्रबन्धन विभाग के प्रशिक्षक बी0बी0गणनायक द्वारा दोनों तहसीलों में प्रशिक्षण दिया जायेगा जिसमें विकासखंड गंगोलीहाट एवं धारचूला के उपजिलाधिकारियों समेत, तहसील स्तर के अधिकारी, खण्ड विकास अधिकारी एवं लोनिवि के अभियंताओं, पुलिस कार्मिकों एवं अन्य विभागीय अधिकारी द्वारा प्रतिभाग किया जायेगा। जिलाधिकारी ने समस्त तहसीलस्तरीय संबंधित अधिकारियों, कर्मचारियों को समस्त विभागीय संसाधानों समेत प्रतिभाग करने के निर्देश दिए है।