विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
वर्ष 2015 की भाॅति इस वर्ष 2017 में भी पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय के देवसिंह खेल मैदान में राष्ट्रीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
म्उंपसरू क्पवचपजीवतंहंती/हउंपसण्बवउ प्रेस नोट फोन/फैक्स न0 05964225549 सूवि 28 अप्रैल ,2017 पिथौरागढ़। वर्ष 2015 की भाॅति इस वर्ष 2017 में भी पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय के देवसिंह खेल मैदान में राष्ट्रीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। उक्त प्रतियोगिता के आयोजन के संबंध में पूर्व तैयारी तिथि का निर्धारण, टीमों के आमंत्रण, वित्तीय व्यवस्था, आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न कराये जाने हेतु समितियों के गठन आदि के संबंध में बैठक में चर्चा की गयी। बैठक में सर्वप्रथम निर्णय लिया गया कि उक्त प्रतियोगिता का आयोजन पूर्व की भाॅति जिला खेलकूद प्रोत्साहन समिति द्वारा किया जायेगा। बैठक में निर्णय लिया गया कि फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन 10 से 20 जून के मध्य किया जायेगा उक्त संबंध में राष्ट्रीय फुटबाल संघ को अनुमति पत्र प्रेषित किया जायेगा। बैठक में जिलाधिकारी सी0 रविशंकर ने कहा कि उक्त प्रतियोगिता को सफलतापूर्वक संपन्न कराने हेतु सभी का सहयोग एवं सहभागिता नितान्त आवश्यकीय है उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता को वर्ष 2015 से और अधिक भव्य रूप से संपन्न कराने हेतु बेहतर से बेहतर टीमों को आमंत्रित करने के साथ ही उन्हें बेहतर सुविधा मुहैया करायी जायेगी। जिलाधिकारी ने कहा कि फुटबाल टूर्नामेंट कराने का मुख्य उद्देश्य है कि जनपद पिथौरागढ़ में पूर्व से फुटबाल के क्षेत्र में जो उल्लेखनीय योगदान राह है उसे देश एवं विश्वस्तर पर आगे लाया जा सके तथा इसी के साथ यहाॅ पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा मिल सके। बैठक में आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न कराये जाने हेतु विभिन्न बिन्दुओं पर विचार विमर्श कर बैठक में उपस्थित विभिन्न खेल प्रेमियों द्वारा विभिन्न सुझाव दिये गये। बैठक में जिला क्रीड़ा अधिकारी संजीव पौरी ने अवगत कराया कि वर्तमान में जिला खेलकूद प्रोत्साहन समिति के पास लगभग 12 लाख रूपये की धनराशि अवशेष है। वर्ष 2015 में आयोजित टूर्नामेंट में लगभग 22 लाख रूपये का ब्यय आया इस वर्ष लगभग 30 लाख रूपये ब्यय आने की संभावना है। श्री पौरी ने अवगत कराया कि विगत टूर्नामेंट में कुल 10 टीमों द्वारा प्रतिभाग किया गया जिसमें 02 महिला टीम पंजाब तथा उत्तर प्रदेश की थी। प्रतियोगिता 30 मईसे 07 जून 2015 तक आयोजित हुई। प्रथम विजेता टीम को 2 लाख, द्वितीय को 1लाख तथा तृतीय टीम को 50 हजार रूपये की धनराशि का पुरस्कार दिया गया। बैठक में जिलाधिकारी ने जिला क्रीड़ाधिकारी को निर्देश दिये कि वह 02 दिन के भीतर समस्त समितियों का गठन कर लिया जाय ताकि संबंधित समितियाॅ आयोजन हेतु सभी तैयारियां समय पर की जा सके। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी आशीष चैहान, अपरजिलाधिकारी मुहम्मद नासिर, जिला ओलंपिक महासंघ के महासचिव महेन्द्र लुंठी, राजेन्द्र रावत, व्यापार संघ अध्यक्ष शमशेर महर, होटल संघ के राजू देवलाल, ललित पंत समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी आदि उपस्थित थे। जिला सूचना अधिकारी, पिथौरागढ़।