विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दीप नगर निवासी कुमारी गायत्री को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के समक्ष ‘मन की बात’ कार्यक्रम के माध्यम से दूषित नदियों के मुद्दे को प्रभावकारी तरीके से रखने पर बधाई दी है।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दीप नगर निवासी कुमारी गायत्री को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के समक्ष ‘मन की बात’ कार्यक्रम के माध्यम से दूषित नदियों के मुद्दे को प्रभावकारी तरीके से रखने पर बधाई दी है। मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा है कि नदियां समाज के लिए जीवनदायिनी हैं। रिस्पना नदी सहित अन्य नदियों में कूड़ा कचरा डालना हमारी संवेदनहीनता का परिचायक है। प्रधानमंत्री जी के स्वच्छ भारत के संदेश को हम सभी को अपने जीवन में उतारना है। कक्षा 11 की छात्रा कुमारी गायत्री को प्रेषित अपने शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि ‘‘दूषित रिस्पना को लेकर आपने जो भावनाएं व्यक्त की हैं, हम उसका सम्मान करते हैं। रिस्पना, बिंदाल आदि नदियों को पुनर्जीवित करने व गंगा, यमुना की निर्मलता के लिए हमारी सरकार संकल्पबद्ध है। आशा है कि प्रदेश के सभी नागरिक आपसे प्रेरित होंगे और माननीय प्रधानमंत्री जी के स्वच्छता मिशन में योगदान करेंगे।’’ मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि उत्तराखण्ड की बेटी ने अपने मातापिता के साथ ही पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। सभी उत्तराखण्ड वासियों को अपनी इस बेटी पर नाज है। कुमारी गायत्री के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए मुख्यमंत्री श्री रावत ने अपेक्षा की कि वे भविष्य में भी सामाजिक जागरूकता हेतु इसी प्रकार अपनी भूमिका का निर्वाह करती रहेंगीं। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का शुभकामना संदेश मिलने पर कुमारी गायत्री ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सूबे के मुखिया का शुभकामना संदेश मिलने से उनका उत्साहवर्धन हुआ है।

डाउनलोड अनुलग्नक :