विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत रविवार को नगर निगम में नगर विकास कर्मचारी संघ द्वारा आयोजित अभिनन्दन कार्यक्रम में शामिल हुए।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत रविवार को नगर निगम में नगर विकास कर्मचारी संघ द्वारा आयोजित अभिनन्दन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर जनता का आभार प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि प्रदेश की जनता ने हम पर विश्वास जताया है और हम उनकी उम्मीद पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए कठोर निर्णय लेने पड़ेंगे। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई धर्मयुद्ध की तरह लड़ी जाएगी। मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई शुरू कर दी गयी है। ऊधमसिंहनगर में 6 अधिकारियों को निलम्बित कर दिया गया है नैनीताल में अवैध खनन वाले मामले में डीएफओ एवं सम्बन्धित अधिकारियों को मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि आने वाले 2 वर्षों में राज्य सरकार किये जा रहे विकास कार्य दिखाई देंगे। सबका साथ सबका विकास के विचार पर कार्य करते हुए योजनाएं तैयार की जाएंगी। मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि पलायन को रोकने के लिये एक समिति बनाई जाएगी। अंतर्राष्टीय सीमाओं से लगा राज्य होने के कारण स्थानीय लोगों का सहयोग वांछनीय है। इसके लिये भी सीमांत क्षेत्रों में पलायन रूकना आवश्यक है। पलायन को रोकने के लिये कृषि पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। इस अवसर पर विधायक श्री खजानदास, विधायक एवं मेयर श्री विनोद चमोली सहित नगर निगम पार्षद एवं भारी संख्या में जनसमूह उपस्थित था।

डाउनलोड अनुलग्नक :