विभाग सरकार के बारे में उत्तराखंड एक नज़र में प्रेस नोट फोटो गैलरी प्रकाशन शासनादेश सूचना का अधिकार निविदा / विज्ञापन
 DIPR UTTARAKHAND | Notice 


नोटिस बोर्ड

Home > नोटिस बोर्ड

नोटिस बोर्ड


⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी क

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ख

⚜  विभाग में वर्ष 2023 में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध हुए न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट की सूची श्रेणी ग

⚜  श्रेणी ग हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी ख हेतु न्यूज पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  श्रेणी क हेतु न्यूज़ पोर्टलध्वेबसाइटों को विभाग में विज्ञापन हेतु सूचीबद्ध करने के संबंध में

⚜  चैनल सूचीबद्धता हेतु

⚜  उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सूचना अधिकारी के सीधी भर्ती के 12 रिक्त पदों को पर सेवा स्थानान्तरणध्प्रतिनियुक्ति पर तैनाती विषयक





   विभागीय लिक्स

विस्तृत समाचार
सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के लेखा प्रभाग में कार्यरत टैक्निकल सहायक गोविन्द सिंह को उनकी 40 वर्षों से अधिक की संतोषजनक शासकीय सेवा पूर्ण होने के उपरान्त सेवानिवृत्त पर आयोजित विदाई सामारोह में भावभीनी विदाई दी गई।
सोमवार को सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के लेखा प्रभाग में कार्यरत टैक्निकल सहायक गोविन्द सिंह को उनकी 40 वर्षों से अधिक की संतोषजनक शासकीय सेवा पूर्ण होने के उपरान्त सेवानिवृत्त पर आयोजित विदाई सामारोह में भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने शाॅल व स्मृति चिन्ह भेंट किया। सूचना विभाग के अपर निदेशक डाॅ अनिल चन्दोला ने कहा कि गोविन्द सिंह द्वारा विभाग में लगभग 40 वर्षों की सेवा संतोषजनक से पूर्ण की। डाॅ चन्दोला ने कहा कि शासकीय सेवा में कार्य करने वाले सभी कार्मिक अपना कार्य ईमानदारी से करे और समय पर करे। हमारी कार्यशैली से ही हमारी व विभाग की छवि बनती है। उन्होंने कहा कि सूचना विभाग को काम काफी चुनौतीपूर्ण होता है लेकिन हम सभी को एक टीम भावना के साथ कार्य करना है। उन्होंने कहा कि गोविन्द सिंह ने अपने मृदु व्यवहार से अपने दायित्वों को ईमानदारी से निर्वहन किया। विदाई समारोह को उप निदेशक आशिष त्रिपाठी ने भी सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि गोविन्द सिंह एक अच्छे कार्मिक थे। उन्होंने अपने दायित्वों को ईमानदारी से निर्वहन किया। कार्यक्रम को सहायक निदेशक केएसचैहान श्रीमती हंसी बृजवासी मलकेश्वर प्रसाद कैलखुरी नितिन उपाध्याय वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी ओपीपंत सहित अन्य विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सम्बोधित किया। टैक्नीकल सहायक गोविंद सिंह ने विभाग में दी गई सेवाओं और अपने संस्मरणों को सुनाया। उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अपर निदेशक डाॅ अनिल चन्दोला व अन्य विभागीय अधिकारियों ने शाॅल व स्मृति चिन्ह भेंट किया। लेखा प्रभाग के कार्मिकों ने भी स्मृति चिन्हृ भेंट किया।

डाउनलोड अनुलग्नक :