जनपदवार समाचार

Home > जनपदवार समाचार

प्रेस नोट - पिथौरागढ़




  31 अक्टूबर सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में जनपद में मनाया गया।

  आगामी 03 एवं 04 नवम्बर 2018, को प्रदेश मुख्यालय देहरादून के पखारीबाग खेल मैदान में दिव्यांग क्रिकेट प्रीमियम लीग का आयोजन किया जा रहा है।

  जनपद पिथौरागढ़ के तहसील गंगोलीहाट के ग्राम बडेना(बुंगली) का वीर सैनिक राजेन्द्र सिंह बुॅंगला जो सेना के टीए जाट बटालियन जम्मू कश्मीर में तैनात थे, आंतकी मुठभेड़ में दिनांक 26 अक्टूबर 2018, को जम्मू कश्मीर में शहीद हो गए थे। मंगलवार को प्रदेश के माननीय वित्त एवं पेयजल एवं संसदीय कार्यमंत्री प्रकाश पंत द्वारा गंगोलीहाट के ग्राम बडेना(बुंगली) पहुंचकर शहीद स्व0 श्री राजेन्द्र सिंह के परिजनों से भेंट कर शोक संवेदना व्यक्त की।

  सोमवार देर सांय जिलाधिकारी सी0 रविशंकर की अध्यक्षता में नेहरू युवा केन्द्र पिथौरागढ़ की जिला युवा कार्यक्रम सलाहकार समिति की बैठक जिला कार्यालय पिथौरागढ़ में संपन्न हुई।

  राज्य में इन्वेस्टर समिट के दौरान विभिन्न निवेशकों के साथ हुए एमओयू तथा निवेश के संबंध में जनपदस्तर पर की गयी कार्यवाही के संबंध में मुख्य सचिव उत्तराखंड उत्पल कुमार सिंह ने मंगलवार को समस्त जनपदों के जिलाधिकारियों के साथ वीडियों काॅफ्रेंस कर जिलास्तर पर किये गये एमओयू में की गयी कार्यवाही व अन्य प्रक्रिया के संबंध में समीक्षा की गयी।